50 thoughts on “Youtube Earnings Ke Paise Google Adsense aur Bank Account Me Kab aur Kaise Transfer Hota Hai [Hindi]”

1. Views se income nhi hoti hai..click se hoti hai. Aur impression RPM ka matlb jitne bhi ads show ho rhe hain unka revenue kitna hai. hume sirf RPM se mtlb hota hai.

2. Bhai mere youtube channel me 140 suscriber h aur 40000 views h. Aur sab video monetise bhi h phir bhi abhi tak income 00 dollar h aisa kyu..please reply

3. I have been browsing online more than three hours
    as of late, but I never discovered any attention-grabbing article
    like yours. It is beautiful price sufficient for me.
    In my view, if all website owners and bloggers made
    good content material as you did, the internet shall be a lot more
    helpful than ever before.

4. Sir main YouTube par De Malakar ke naam se channel Bana Rakha Hai usne bahut video upload ki hai aap mere ye samajh mein nahi aa raha hai ki unke Paisa kab kahan aur kaise Milenge ya phir abhi tak earning start hi nahi hui hai Kaise Pata kare sir please Bataye ga

• Devraj ji Iske Liye apko Adsens Account Bnana hoga aur apne Channel ko Monetize karna hoga. Mai aaj kal me isper post likhane wala hu to aap usse Dekh kar Monetize kar sakte hai. Iske liye aap Neeche diye gaye Box me apna Name aur Email Id Enter kar de. Jaise Post Publice hoga apko jankari mil jayega

5. Just wish to say your article is as amazing. The clearness in your post is simply great
    and i could assume you are an expert on this subject.
    Well with your permission allow me to grab your feed to keep
    updated with forthcoming post. Thanks a million and please keep up the enjoyable work.

6. sir mene monetize kiya to vhe pe likha hua aa rha h google adsence will take 2 3 days to compelte .. to sr ye ho jsyega kya 2 3 din me?

7. Mene video monetize krli h par ad nhi aarahe Google AdSense bhi pr ad show nhi hore Kiya Krna chaiye or ye live streaming Kiya hota YouTube pr

• Mayank ji jab apke channel par total 10000 views ho jayega uske bad Ads Show karega. Live Streaming matlab Youtube par Live Online video Banana

8. sir SBI BAINK BALE ISKO ACCEPT kr hi nhi rhe bo adsens or mere beech kya agreement hua bo mang rhe hai or bol rhe hai adsens name ki koi compny ni hai or adsens kyo apko paisa dega is type ke kam nhi ho payenge
    sir please help me

9. I do consider all the ideas you’ve introduced in your post.
    They are very convincing and will certainly work.
    Nonetheless, the posts are very quick for starters.
    May just you please lengthen them a little from next time?
    Thank you for the post.

10. नमस्कार भाई, भाई जी मेरी यूट्यूब की पेमेंट 21 को भेज दी गयी थी पर भाई आज 25 nov हो गया है, अभी तक नही आयी है बहुत टेंशन मे हूँ
    ये

11. Blogger के कितना age होना चाहिए और blogger का bank account भी होना ज़रूरी है

12. I visit each day a few web sites and sites to read posts, but
    this blog provides quality based content.

13. sir mere youtube channel ka name self study classes with sumit jain hai
    mere 300 $ ki earning ho chuki hai but sir adsense me nhi dikh rhi or adsense ka latter bhi nhi aya sir iske liye kya kre please help me
    mob-9098609291

thanks

14. sir mere youtube channel ka name self study classes with sumit jain hai
    mob-9098609291
    adsense me ye dikh rha hai
    Looks like this Google account isn’t associated with an AdSense account. That’s okay. You can either sign in with the Google account associated with AdSense, or sign up for an AdSense account today.

thanks

15. Adsanse से 24 को payment hogaya। लेकिन account में नही आया क्या करूँ।

16. sir mera name yogesh hai , my question is ke mera channel tech se related mere pass android phone nhe hai main laptop se video record karta houn . hai but main usme like view subscriber nhe aarhe hai aur na hai mere pass topic hai kya main apne channel ko gaming channel main badal sakta houn. plese give me solution .